Karan Johar Birthday: करण के बर्थडे पार्टी में कौन-कौन हुआ शामिल? देखे तस्वीरें

Karan Johar के जन्मदिन के मौके पर करण के करीबी दोस्तों ने साउथ मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी रखी जिसमें अनिल कपूर और काजोल समेत कई सेलिब्रिटीज नजर आए। जिनकी तस्वीरें धीरे-धीरे सामने आ रही हैं आइए डालते हैं एक नजर।

Karan Johar Birthday: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर आज यानी 25 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। साथ ही आपको बता दें कि आज वह 52 साल के हो गए हैं. इस दौरान करण जौहर ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई और कई अवॉर्ड्स से सराहना भी हासिल की। इतना ही नहीं उनके जन्मदिन के मौके पर करण के करीबी दोस्तों ने साउथ मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी रखी जिसमें अनिल कपूर और काजोल समेत कई सेलिब्रिटीज नजर आए। जिनकी तस्वीरें धीरे-धीरे सामने आ रही हैं आइए डालते हैं एक नजर।

नेहा धूपिया ने अपने जन्मदिन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें करण जौहर के साथ वरुण धवन, नताश दलाल, अंगद बेदी, कुणाल खेमू, सोहा अली खान नजर आ रहे हैं। इस ग्रुप में सभी लोग बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. आउटफिट की बात करें तो नताशा दलाल ब्लैक आउटफिट में नजर आईं तो वहीं वरुण व्हाइट पैंट के ऊपर कूल ब्लू चेक शर्ट पहने नजर आए। आपको बता दें कि ये कपल जल्द ही मॉम डैड बनने वाला है। सोहा अली खान ब्लैक आउटफिट में नजर आईं तो अंगद बेदी ने व्हाइट टी-शर्ट पहनी और कुणाल खेमू ने ग्रीन कलर की फंकी प्रिंट शर्ट में स्टाइलिश लुक दिया और बर्थडे बॉय भी ब्लैक आउटफिट में नजर आए.

इनके अलावा काजोल, फराह खान, डायरेक्टर नताशा पूनावाला और उनके सीईओ पति आदर पूनावाला, अनिल कपूर भी पार्टी में शामिल होते दिखे.

मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर, सलमान खान, जान्हवी कपूर समेत कई बॉलीवुड के अन्य दोस्त भी करन जौहर की इस बर्थडे पार्टी में दिखाई नहीं दिए।

Exit mobile version